Vivo की टक्कर वाला Mi 11 Lite BIS सर्टिफिकेशन पर हुआ लिस्ट, जानें भारत में कब होगा लॉन्च

0
47


चीनी स्मार्टफोन कंपनी शाओमी जल्द भारत में अपना नया फोन Mi 11 Lite लॉन्च कर सकती है. हाल ही में इस फोन को BIS सर्टिफिकेशन वेबसाइट देखा गया है. ये फोन मॉडल नंबर M2101K9AI के साथ स्पॉट किया गया है. ये Mi 11 का ही वर्जन माना जा रहा है. साथ ही फोन के कुछ स्पेसिफिकेशंस भी सामने आए हैं. आइए जानते हैं ये फोन किन फीचर्स के साथ मार्केट में उतारा जा सकता है.

ये हो सकते हैं फीचर्स

लिस्टिंग के अनुसार Mi 11 lite में 120Hz LCD डिस्प्ले दी जा सकती है. इसमें 6GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है. ये स्नैपड्रैगन 732G चिपसेट से लैस हो सकता है. पावर के लिए इसमें 4,150mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. माना जा रहा है कि ये फोन एंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम कर सकता है.

जानें कब होगा लॉन्च

कनेक्टिविटी के लिए फोन में ब्लूटूथ 5.1 और डुअल-बैंड WiFi जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं. उम्मीद की जा रही है कि ये फोन इस महीने के लास्ट में या फिर फरवरी के पहले हफ्ते में भारत में एंट्री कर सकता है. वियतनाम मे ये फोन VND 75,00,000 यानी करीब 23,000-25,000 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया जा सकता है. आने वाले वक्त में इससे जुड़ी जानकारी सामने आ सकती है. उम्मीद की जा रही है कि आने वाले दिनों में फोन की कुछ और भी जानकारियां भी सामने आ सकती है. इस फोन का मुकाबला भारत में ओप्पो, वीवो और वनप्लस जैसी कंपनियों के स्मार्टफोन से होगा.

ये भी पढ़ें

Oppo reno 5 pro 5G Launch: 18 जनवरी को भारत में दस्तक देगा ये फोन, जानें स्पेसिफिकेशंस

iPhone 11 की तुलना में iPhone 12 के प्रोडक्शन में काफी ज्यादा खर्च आया, जानें क्या है वजह



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here