Video, DC vs RR : देखिए कैसे एक बार फिर पंत की गलती से रन आउट हुए अय्यर, दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

0
180


Image Source : IPLT20.COM/HOTSTAR
Shreyas Iyer Run out

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 में शुक्रवार को 23वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जा रहा है। जिसमें राजस्थान ने टॉस जीतने के बाद दिल्ली को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया है। इसी बीच दिल्ली की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उसके पॉवरप्ले यानि 6 ओवर के भीतर ही तीन विकेट गिर गए। जिसमें तीसरे विकेट के रूप में कप्तान श्रेयस अय्यर रन आउट होकर चलते बने जिसमें सामने की तरफ रिषभ पंत मौजूद थे। इस तरह जैसे अय्यर रन आउट हुए उनके नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड जुड़ गया।

दरअसल, पारी के दौरान दूसरा विकेट पृथ्वी शॉ के ऊप में गिरा। जिसके बाद बल्लेबाजी करने आए दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर भी ज्यादा देर नहीं टिक सके और उन्हें रन आउट होकर जाना पड़ा। 6वें ओवर में एंड्रू टाई की पांचवी गेंद पर अय्यर ने ऑफ साइड की तरफ शॉट खेला और सीधा युवा यशस्वी जायसवाल के पपास गेंद गई लेकिन तब तक अय्यर भाग चुके थे और पंत ने भी कॉल की।। मगर जैसे ही पंत ने देखा की यशस्वी के पास गेंद है तो उन्होंने बीच पिच तक आ चुके अय्यर को मना किया और वो वापस क्रीज पर नहीं जा सके। इस तरह अय्यर 18 गेंदों में 22 रनों की पारी खेल चलते बने। 

इस तरह अय्यर अपने आईपीएल करियर में चौथी बार रन आउट हुए। जिसमें तीन बार उनके सामने रिषभ पंत बल्लेबाजी कर रहे थे।इस तरह ऐसा कहा जा सकता है कि पंत और अय्यर के बीच विकटों के बीच तालमेल को लेकर असमंजस की स्थिति बनी रहती है। इस तरह आईपीएल में 4 बार रन आउट होने का शर्मनाक रिकॉर्ड अय्यर के नाम जुड़ गया है। ( लाइव क्रिकेट स्कोर के लिए यहाँ क्लिक करें )

IPL 2020 : पंजाब के खिलाफ अर्धशतक जड़ने के साथ ही डेविड वॉर्नर ने कर दिया बड़ा कमाल

बता दें कि मौजूदा IPL सीजन में दिल्ली की टीम ने जिस तरह का प्रदर्शन किया है, उसे शानदार से कम नहीं कहा जा सकता। टूर्नामेंट के अपने शुरआती 5 मैचों में 4 जीतकर दिल्ली पाइंट टेबल में दूसरे स्थान पर चल रही है। वहीं राजस्थान की टीम 5 मैचों में 2 जीत और 3 हार के साथ 4 अंक लेकर अंक तालिका में 7वें स्थान पर है। ऐसे में राजस्थान के लिए ये मैच काफी अहम है। जबकि आईपीएल रिकॉर्ड की बात करें, तो राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच  20 मुकाबले हो चुके हैं। जिसमें राजस्थान ने 11, जबकि दिल्ली ने 9 में जीत हासिल की है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here