ऐसा क्या हुआ जो Super Dancer के सेट पर कंटेस्टेंट्स का डांस देखकर रो पड़ीं Rekha

0
166


पॉपुलर डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर’ (Super Dancer 3) का चौथा सीजन जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है. वहीं पिछले साल इस टीवी शो में बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा  (Rekha) बतौर गेस्ट पहुंची थीं, जहां शो के कंटेस्टेंट ने उन्हें ट्रिब्यूट दिया और उनके गानों पर परफॉर्मेंस दीं. कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस देखकर रेखा इतनी भावुक हो गईं कि वो अपने आंसुओं को रोक नहीं पाईं. रेखा को रोते देखकर सुपस डांसर की जज शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) भी भावुक हो गईं. 

आपको बता दें कि ‘सुपर डांसर 3’ के सेट पर रेखा, जयश्री और अनुराधा के डांस को देखकर इमोशनल हो गईं थी. दोनों ने रेखा के सदाबहार गाने ‘दिल चीज क्‍या है’ पर बहुत ही लाजवाब डांस किया था. डांस देखकर रेखा रोते हुए अपनी सीट से उठ खड़ी हुईं और एंकर से बोलीं, ‘ये खुशी के आंसू हैं.’ हमेशा की तरह इस मौके पर भी रेखान ने हैवी साड़ी और मैचिंग ज्वैलरी पहनी थी. इसके अलावा रेखा ने अपने इस ट्रेडिशनल लुक को गजरा लगाकर पूरा किया था.

आपको बता दें कि ‘सुपर डांसर 3’ के सेट पर रेखा के लिए खास तौर पर परफॉर्मेंस तैयार की गईं थी. साथ ही इस एपिसोड को ‘जश्न-ए-रेखा’ का नाम दिया गया था. रेखा ने यहां आकर बच्चों के साथ खूब मस्ती की. 

यह भी पढ़ेंः मालदीव में छुट्टियां मना रहीं Sara Ali Khan, पाक़ीज़ा के ‘चलो दिलदार चलो’ गाने को सुन हुईं रोमांटिक



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here