WhatsApp के डेस्कटॉप यूजर्स के लिए खुशखबरी, जल्द मिलेगा वीडियो और वॉयस कॉलिंग का फीचर

0
109


नई दिल्लीः मशहूर एप व्हाट्सएप अपने यूजर्स को बेहतरीन अनुभव देने के लिए समय-समय पर लेटेस्ट फीचर्स की सुविधा देता है. इस बार व्हाट्सएप एक ऐसा फीचर लाया है, जिसकी मदद से डेस्कटॉप यूजर्स वीडियो और वॉइस कॉलिंग का लाभ उठा सकते हैं. फिलहाल इस फीचर की सुविधा चुनिंदा यूजर्स को ही दी जा रही है. आने वाले समय में यह सुविधा सभी यूजर्स को दी जा सकती है. व्हाट्सएप के इस फीचर से वीडियो कॉलिंग एप जूम और गूगल मीट को टक्कर मिलने की संभावना जताई जा रही है.

व्हाट्सएप बीटा इन्फो ने ट्विटर पर इससे संबंधित एक फोटो शेयर किया है, जिसमें इस लेटेस्ट फीचर की एक झलक देखी जा सकती है. इस फोटो में वीडियो कॉलिंग और वॉयस कॉलिंग के विकल्प दाईं तरफ दिख रहे हैं. व्हाट्सएप का यह फीचर लोगों के लिए बड़े काम का साबित हो सकता है. देखना दिलचस्प होगा कि कंपनी इस फीचर को कब सभी यूजर्स के लिए लॉन्च करेगी. डेस्कटॉप यूजर्स के लिए यह खुशखबरी है, जिसकी उम्मीद वे लंबे समय से कर रहे थे.

जानकारों की मानें तो व्हाट्सएप का यह फीचर जूम और गूगल मीट को कड़ी टक्कर दे सकता है. व्हाट्सएप सर्वाधिक मशहूर एप है और इस फीचर के ऐड होने से डेस्कटॉप यूजर्स अपनी वर्चुअल मीटिंग भी आसानी से कर पाएंगे. कंपनी साल 2021 में अपने यूजर्स के लिए कई नए फीचर्स लॉन्च करने की तैयारी में है. पिछले साल कंपनी ने व्हाट्सएप पे, एडवांस सर्च ऑप्शन, क्यूआर कोड के जरिए कॉन्टैक्ट एड करने समेत कई फीचर लॉन्च किए थे.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here