जब अवॉर्ड शो में कपिल शर्मा ने Amitabh Bachchan, jaya Bachchan और Rekha से पूछा था खास सवाल, बिग बी ने दी थी ये चेतावनी

0
126


अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan), जया बच्चन(Jaya Bachchan) और रेखा(Rekha) जब भी इन तीनों का नाम साथ में लिया जाता है तो लोगों के कान खुद ब खुद खड़े हो जाते हैं. अब क्या करें….तीनों का सिलसिला ही कुछ ऐसा है. रेखा और अमिताभ बच्चन की लव स्टोरी उन प्रेम कहानियों में से है, जिनके बारे में इतने सालों बाद भी लोग चर्चा करते हैं. ऐसे में जब ये तीनों एक अवॉर्ड शो में नज़र आए तो शो के होस्ट कपिल शर्मा(Kapil Sharma) ने इनसे कुछ ऐसे सवाल पूछे लिए कि अमिताभ बच्चन को उन्हें चेतावनी भी देनी पड़ गई थी. अब आप सोच रहे थे कि आखिर कपिल ने ऐसा क्या पूछ डाला. तो चलिए बताते हैं आपको. 

कपिल ने स्टार्स से पूछे आम आदमी से जुड़े सवाल

ये तो सब जानते ही हैं कपिल शर्मा अपने ह्यूमर और हाज़िर जवाबी के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं. अक्सर वो कुछ ऐसे अटपटे सवाल ढूंढ कर लाते हैं जिन्हें सुनकर लोग अपनी हंसी ही नहीं रोक पाते. फिल्मफेयर अवॉर्ड शो को भी होस्ट करने के दौरान कपिल ने ऐसे ही कुछ मज़ेदार सवाल बॉलीवुड सेलेब्स से पूछे.  इसके लिए उन्होंने चुना रेखा, अमिताभ बच्चन और जया बच्चन को. अमिताभ से उन्होंने पूछा कि क्या कभी उनके साथ भी ऐसा हुआ है कि नहाते वक्त साबुन खत्म हो गया और साबुन के बचे हुए टुकड़ों को जोड़कर उन्होंने स्नान किया हो. इस पर अमिताभ ने तो काफी मस्ती भरा जवाब दिया लेकिन जब बारी आई जया बच्चन से सवाल पूछने की तो उन्होने कपिल को पहले ही चेता दिया कि यहां सवाल जरा समझ कर पूछिएगा. अब कपिल ने जया और रेखा से क्या सवाल पूछा और उसका क्या जवाब मिला ये आप इस वीडियो में ही देखिए. 

हमेशा होती रही अमिताभ और रेखा के अफेयर की बातें

अमिताभ बच्चन और रेखा ने पहली बार दो अनजाने फिल्म में काम किया था और इनकी साथ में आखिरी फिल्म थी सिलसिला जो 1981 में रिलीज़ हुई. इस फिल्म से पहले इन दोनों के अफेयर के चर्चे इंडस्ट्री में आम थे. लिहाज़ा सिलसिला के बाद दोनों किसी अनजानी वजह से साथ नज़र नहीं आए. और आज तक दोनों के बीच ये दूरी कायम है.  

ये भी पढ़ेंः टीवी की इस हसीन ‘नागिन’ ने पोस्ट की है Sunset की तस्वीरें, पिंक ड्रेस में फ्लॉन्ट की अपनी स्लिम बॉडी 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here