जब Bajirao Mastani के सेट पर Ranveer Singh ने देखी पेशवा बाजीराव की आत्मा, खुद शेयर किया था डराने वाला अनुभव

0
17


रणवीर सिंह(Ranveer Singh) उन अभिनेताओं में से एक हैं जिन्होंने कम समय में ही टॉप एक्टर का खिताब हासिल कर लिया है. वो किसी भी रोल को करने से पहले उस पर पूरी रिसर्च करते हैं और उसके साथ पूरा न्याय करने की कोशिश करते हैं. पेशवा बाजीराव, अलाउद्दीन खिलजी ऐसे कई किरदार इसका स्पष्ट उदाहरण भी हैं. फिल्मों की शूटिंग के दौरान कई अजीब किस्से भी होते रहते हैं रणवीर सिंह के साथ भी एक किस्सा बाजीराव मस्तानी(Bajirao Mastani) शूटिंग के दौरान हुआ था. जो वाकई बहुत डरावना था. रणवीर सिंह ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने पेशवा बाजीराव का भूत देखा था. इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) और प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) भी थीं. 

काफी मुश्किल था वो पूरा दिन – रणवीर सिंह
इस फिल्म के बाद एक इंटरव्यू में रणवीर सिंह ने बताया था कि जिस दिन ये सब हुआ वो दिन काफी मुश्किल भरा था. उन्हें हर पल ऐसा महसूस हो रहा था कि सेट पर कुछ तो अजीब है, किसी की मौजूदगी उन्हें महसूस हो रही थी. जिससे वो काफी परेशान हो रहे थे. तभी एक काली दीवार पर उन्हें सफेद मिट्टी से एक चित्र बना हुआ दिखा जो पूरी तरह से पेशवा बाजीराव की तरह था. रणवीर ने बाकायदा उस उभरी हुई आकृति की तस्वीर लेकर सभी को दिखाई भी थी और सभी ने ये बात मानी कि ये बिल्कुल बाजीराव जैसी तस्वीर थी. इस अनुभव को शेयर करते हुए रणवीर सिंह ने बताया था कि खुद इन सब बातों में विश्वास नहीं करते लेकिन जब ये सब उनके साथ हुआ तो ये बहुत अजीब था. 

2015 में रिलीज हुई थी हिट 
साल 2015 में रिलीज बाजीराव मस्तानी सुपरहिट फिल्म थी जिसनें बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ की कमाई की थी. फिल्म में रणवीर सिंह ने पेशवा बाजीराव की भूमिका निभाई तो वहीं दीपिका पादुकोण मस्तानी के रोल में दिखी थीं. वहीं प्रियंका चोपड़ा ने काशीबाई का किरदार निभाया था.    

ये भी पढ़ेंः कौन है ये शख्स जिसने Urvashi Rautela के पेट में बरसाए इतने घूसे, बस इस एक वजह से सब सहती रहीं एक्ट्रेस



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here