जब Shreyas Talpade ने बनाया Riya Sen को बेवकूफ, Anupam Kher ने खराब कर दिया था सारा खेल, जानें किस्सा

0
222


सुभाष घई प्रोडक्शन में फिल्म ‘अपना सपना मनी मनी’ (Apna Sapna Money Money) की शूटिंग चल रही थी. इस फिल्म को संगीत सिवन ने डायरेक्ट किया था. जिसमें रितेश देशमुख, अनुपम खेर, रिया सेन, सेलिना जेटली, कोयना मित्रा, चंकी पांडे, जैकी श्रॉफ, सनील शेट्टी और श्रेयस तलपड़े ने अहम भूमिका निभाई थी.

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक दिन श्रेयस जल्दी सेट पर पहुंच गए और फिल्म के डायलॉग राइटर पंजक से सीन के बारे में डिस्कस करने लगे. पंकज उन्हें समझाने लगे कि शॉट नंबर 33 से शुरू करेंगे फिर 80 करेंगे. कैमरा चालू हुआ श्रेयस ने शॉट देना शरू किया तब भी पंकज और श्रेयस सीन नंबरों के बारे में बात कर रहे थे. तभी रिया सेन भी सेट पर पहुंच गई. रिया को श्रेयस और पंकज की कोई भी बात पल्ले नहीं पड़ी. जैसे ही श्रेयस ने सीन शूट किया रिया ने उनसे उन नंबरों के बारे में पूछा.

शरारत सूझी

रिया को कन्फ्यूज देखकर श्रेयस को शरारत सूझी और उन्होंने कहा कि ये एनएसडी फॉर्मूला है, इससे चेहरे पर एक्सप्रेशन लाए जाते हैं कि किस नंबर पर किस तरह का फेस बनाना है. फिल्म की पूरी यूनिट भी श्रेयस की हां में हां मिलाने लगी. रिया भी बहुत सीरियस होकर एनएसडी नंबरों के बारे में श्रेयस से सीखने लगीं. इसी दौरान अनुपम खेर सेट पर पहुंचे.

रीया को पता था कि अनुपम भी एनएसडी से हैं और तुरंत उनके पास पहुंच कर नंबरों के बारे में बात करने लगीं. अनुपम को श्रेयस के मजाक के बारे में कुछ पता नहीं था इसीलिए उन्होंने रिया को बता दिया कि ऐसा तो कुछ नहीं होता. सच्चाई का पता लगने के बाद रिया पर पूरी यूनिट हंसने लगी और श्रेयस का कहीं अता-पता नहीं था.

यह भी पढ़ेंः दूसरे पति हितेश सोनिक संग शादी में अनबन की खबरों पर सुनीधि चौहान ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here