जब Saif Ali Khan के साथ हुआ था हादसा, लगे थे 100 से ज्यादा टांके, Preity Zinta ने ऐसे दिया था साथ

0
134


बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया और हर फिल्म में लोगों को दोनों की केमिस्ट्री कमाल की लगी. दरअसल, सैफ अली खान और प्रीति जिंटा को पहली बार साल 2000 में फिल्म ‘क्या कहना’ में देखा गया. इस फिल्म के सेट पर हुए एक हादसे की वजह से दोनों की दोस्ती हुई जो आज तक कायम है. 



इस बात का खुलासा खुद सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपने इंटरव्यू में किया था, ‘जिसमें उन्होंने बताया, ‘फिल्म ‘क्या कहना है’ में उन्हें एक बाइक स्टंट करना था जिसके लिए वो हर रोज स्टंट कोरियोग्राफर के साथ जुहू बीच पर प्रैक्टिस करते थे. इस सीन को शूट करने के लिए हम खंड़ाला गए. वहां बारिश की वजह से थोड़ी कीचड़ हो रखी थी. वहां प्रीति भी मौजूद थीं. हालांकि वो शॉट पहली बार में ही ओके हो गया था लेकिन मेरे कहने पर वो बाइक सीन फिर शूट किया जाने लगा. शॉट पूरा होने से पहले ही मेरी बाइक फिसल गई और हवा में उड़ते हुए काफी दूर जाकर गिरी. खंड़ाला के उस खाली मैदान के बीच में एक बड़ा पत्थर था जिसपर मेरा सर बहुत तेजी से टकराया.’



सैफ ने आगे बताया, ‘इस हादसे के बाद उन्हें तुरंत वहां के आर्मी हॉस्पिटल ले जाया गया. उस वक्त उनके सर पर 100 से ज्यादा टांके लगे थे. इस पूरे वक्त में प्रीति जिंटा ने मेरा साथ नहीं छोड़ा. उन्होंने ही डॉक्टर्स के साथ सारी बातें की और अच्छी तरह से इलाज करवाया.’ यहीं से प्रीति जिंटा और सैफ अली खाना की बॉन्डिंग मजबूत हो गई. फिल्म ‘क्या कहना’ के बाद सैफ और प्रीति ने ‘दिल चाहता है’, ‘कल हो ना हो’, ‘सलाम नमस्ते’ जैसी फिल्मों में काम किया. ये सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थीं.

यह भी पढ़ेंः निधन के 4 महीने बाद RD Burman के बैंक लॉकर से निकला कुछ ऐसा, सभी हो गए हैरान





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here