सिर पर तौलिया, कंपकंपाते होंठ…नए गाने की रिलीज से पहले Hina Khan और Shaheer Sheikh को क्यों चढ़ी है कंपकंपी, देखें वीडियो

0
18


सिर पर तौलिया, कंपकंपाते होंठ और शॉल में लिपटे हुए हिना खान (Hina Khan) और शाहीर शेख (Shaheer Sheikh). आखिर ये माजरा क्या है… दोनों का हाल ऐसा क्यों हो गया है. दरअसल, हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें दोनों को कंपकंपी चढ़ी हुई है और इसका जिम्मेदार वो एक लड़की को ठहरा रहे हैं. आप भी शायद कन्फ्यूज़ हो गए होंगे, तो चलिए आपको पूरा मामला बता देते हैं.

दरअसल शाहीर और हिना खान (Hina Khan) दोनों एक नए वीडियो सॉन्ग ‘बारिश बन जाना’ में नजर आने वाले हैं और जो वीडियो हिना खान ने शेयर की है, वो इसी गाने की शूटिंग के दौरान का है. यानि Behind the Scene वीडियो. 



इस गाने की शूटिंग कश्मीर की खूबसूरत वादियों में हुई है. बीते महीने हिना खान इस गाने की शूटिंग के लिए कश्मीर गई थीं. वहीं माइनस तापमान में जब हिना और शाहीर ने शूट किया तो दोनों का कुछ ये हाल था. वहीं इस वीडियो के अलावा हिना ने शूटिंग का एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें हिना शाहीर की बांहों में हैं और कांपती हुई नज़र आ रही हैं. 



3 जून को रिलीज होगा गाना

हिना खान और शाहीर शेख का नया गाना ‘बारिश बन जाना’ 3 जून को यूट्यूब पर रिलीज होने जा रहा है. जिसमें दोनों पहली बार साथ दिखेंगे और इनकी कैमिस्ट्री अभी से खूब पसंद की जा रही है. हाल ही में हिना पत्थर वरगी गाने में भी दिखी थीं जो लोगों को खूब पसंद आया. इस गाने की शूटिंग के दौरान ही हिना खान के पिता का निधन हुआ था उस वक्त वो कश्मीर में ही थीं. फिलहाल वो अपने आप को संभाल रही हैं और अपने परिवार के साथ इस मुश्किल वक्त में खड़ी हैं.  

यu भी पढ़ेः

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah: ऑन स्क्रीन बेटे टप्पू यानी Raj Anadkat संग विवाद पर Dilip Doshi ने तोड़ी चुप्पी, जानें क्या कहा?





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here